Love Latter in hindi for Girlfriend purpose

Love Latters in hindi for Girlfriend purpose - हिंदी लव लेटर फॉर हर

हिंदी लव लेटर फॉर हर

हेलो दोस्तों, आज मैं हमारे प्यारे आशिक़ भाइयों और दिवानी बहनों के लिए love letter hindi me लिख कर लाया हूँ जो आपकी बिगड़ी बना देगा और जब आप हमारा ये Love letter for gf अपने प्रेमी या प्रेमिका को लिख कर भेजेंगे तो देख लेना, वो ना कह नहीं पायेगा और हां किये बग़ैर रह नहीं पायेगा । दोस्तों, इश्क़-ए-इज़हार में लव लेटर के एक अलग ही भूमिका होती है। जिस प्यार को हम अपनी जुबान से बयां नहीं कर पाते बात वो ही दिल के ये दिल-ए-जज्बातो से भरा, प्यार से लिखा गया प्यारा सा लव लेटर बयां करता है। दोस्तों इस लव लेटर को और रोमांटिक बनाने के लिए हमने बीच बीच में जुबा-ए-शायरी का भी इस्तेमाल किया है क्यूँकि हम जानते है इस प्यार ने आपका मोहब्बत में क्या हाल किया है।

तो चलिए फिर यहाँ तक आ ही गए है तो हमारा ये love letter in hindi for girlfriend purpose पढ़ लेने में क्या हर्ज है

love letters for girlfriend in hindi

 सुनो तुमसे कितनी मोहब्बत करता हूँ बयां नहीं कर सकता बहुत रह लिया मैं तुम्हारे बग़ैर..... दिल से अब अपने मैं और नहीं लड़ सकता। सुनो, तुम्हें देखने के लिए मरता हू, इंतज़ार तुम्हारा मैं दिन रात करता हूँ.....यूं तो बात दिल की तुम्हें कहना चाहता हूँ मगर जब आती हो सामने तुम पता नहीं क्या हो जाता है, पलकें नहीं झपकती मेरी और ना जाने दिल कहाँ खो जाता है।

और अब तो हाल इस क़दर् बुरा हो रखा है तुम्हारे बग़ैर सब कुछ अधूरा हो रखा है। कहीं किसी काम में मन नहीं लगता, बस मन करता है तुम्हें ही देखें जाउँ। कोशिश भी की कई बार तुम्हें बताने की मगर हिम्मत जुटा न सका मैं। 

और जाने ये कैसा जादू हुआ है मुझपे तुम्हारा कि तुम जब सामने आते हो तो खिल उठता हूँ मैं.... तुम्हारे बग़ैर खोया खोया सा रहता हूँ, हाल-ए-दिल जो तुमसे कहना है मुझे आयने में देख कर बार बार खुद से कहता हूँ, तुम जब सामने आती हो तो सब कुछ अच्छा लगता है तुम्हारे बिन बहुत उदास रहता हूँ। और अब तो मैं किसी से बात नहीं करता.... हर वक़्त खुद से बस तेरी ही बात होती है और हाँ लोग जब सोते है रातों को मुझे नींद नहीं आती, तुम्हें याद करता हूँ,  हमेशा मेरी ऐसी ही रात होती है।

love Letter For Gf In hindi

 मैं तो ये भी नही जनता तुम्हें पढ़ कर ये कैसा लगेगा.... जो फील कर रहा हूँ मैं तुम्हारे लिए क्या बिल्क़ुल वैसा रहेगा

हो सकता है तुम मुझसे प्यार नहीं करती होगी....तुम्हारे दिल में कोई और भी हो सकता है। मगर बात दिल की देखो कहने का हक़ सभी को होता है... प्यार होता है दिल में इंसान किसी के लिए तभी तो रोता है और दिल की रानी तो कब की बन गई तुम मेरी और अब मैं तुम्हें अपनी भी रानी बनाना चाहता हूँ

जो मेरे साथ होता है, तेरे बग़ैर जो मेरा हाल होता है, शायद ये प्यार ही हो गया है मुझे तुमसे, जो किसी और से नहीं हुआ, कभी नहीं हुआ, वो प्यार तुमसे हो गया है । बता तो बहुत पहले ही देना चाहते थे मगर डरते थे पता नहीं क्या हो जाता था तुम्हें देखने के बाद हमें। बस अब और बर्दाश्त नहीं होता हमसे ।हम तुम्हें हर वक़्त अपने पास देखना चाहते है। कहो तुम रहोगी ना हमारी होकर हम तुम्हें हमेशा अपने साथ देखना चाहते है।

love letter in hindi for girlfriend propose

और हिम्मत तो बहुत पहले से जुटा रहा था तुम्हें हाल-ए-दिल कहने की, रोज सोचता था आज तुम्हें बता दूँगा की तुमसे कितना प्यार करता हूँ। मगर तुम्हें खोने के डर से कभी कह नहीं पता था। मगर आज कहता हूँ बात दिल की तुम्हें

तुमसे मोहब्बत है कितनी बयाँ नहीं कर सकता

तुम कहो तो मार दूँ खुद को ये मत पूछों मैं क्या नहीं कर सकता

अगर कोई होगी मेरी तो वो सिर्फ तू होगी

वरना रहूँगा ज़िंदगी भर कुँवारा मैं किसी और से ब्याह नहीं कर सकता

A Love Letter hindi me

सच कहता हूँ जान इस खत में लिखी एक एक बात सच्ची है

ये तो तू भी समझती होगी तू नहीं अब बच्ची है

जबसे देखा है तुझे ये निगाहें उठी नहीं तरफ गैरों की

मोहब्बत हो गई है तुझसे तू लगती मुझे बोहोत अच्छी है

शायद अब तुम मेरा Izhaar-e-ishq क़ुबूल करोगी मुझे तो यही लगता है

अगर नहीं किया तो मर जाऊंगा मैं जाना तुम्हें पता नहीं होगा शायद मुझे मरने से डर नहीं लगता है

अब इन्तेजार रहेगा मुझे तेरे जवाब का

I Love You

तेरा आशिक

अंतिम लाइन्स फोर- Love Latters hindi For Girlfriend 

दोस्तों, बात दिल की जब तक बता नहीं दोगे बैचैन रहोगे तुम और जो बात कहेगा मेरा ये लव लेटर आपके boyfriend या girlfriend से वो नहीं कहोगे तुम ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ